UP- बिजली सप्लाई को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने घर में घुसकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

4 1 59
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिजली ठीक करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ.इस घटना में घर में घुसकर पीट-पीटकर 20 साल के युवक कीहत्या कर दी गई.मृतक की पहचान ऋतिक पांडेय के तौर पर हुई, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया.

जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब 10 बजे बिजली की एक तरफ की सप्लाई शुरू हो गई थी जबकि बब्बन के इलाके में नहीं शुरू हो सकी थी और बिजली कर्मी काम कर रहे थे. तभी बब्बन का 20 वर्षीय बेटा ऋतिक पांडेय एक दो लोगों के साथ मौके पर पहुंचा. यहां पर गांव के रिशु सिंह व अन्य लोग मौजूद थे. बिजली सप्लाई शुरू करने को लेकर इन दोनों के बीच विवाद व मारपीट हो गई.

20 साल के लड़के की पीट-पीटकर हत्या

आरोप है कि गांव के अवनीश, हिमांशू सिंह, प्रियांशू, प्रत्यूश व शनि सिंह समेत 8 से 10 लोगों ने लाठी डंडे से ऋतिक और उसके साथियों पर हमला बोल दिया. जिसमें ऋतिक बुरी तरह से घायल हो गया इलाज के लिए उसे लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Advertisement

मृतक के परिजनों ने आरोप है कि जिन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर हत्या की है, उनका भाजपा में बड़ा रसूख है. इसलिए हमारी सुनाई नहीं हो रही है. घटना के बाद जब हम थाने गए तो दारोगा साहब वीडियो गेम खेल रहे थे.

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाईं

वहीं, इस मामले पर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि बिजली को लेकर बंथरा थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस घटना में ऋतिक पांडे नाम के लड़के की मौत हो गई. मृतक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है. सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: बक्करवाला इलाके में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां

News Flash 08 सितंबर 2024

दिल्ली: बक्करवाला इलाके में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां

Subscribe US Now